शादी से पहले होने वाली बैचलर पार्टी में करना चाहते हैं जमकर एन्जॉय तो देश-विदेश की ये जगहें हैं मशहूर। जहां नाइटलाइफ से लेकर पार्टी और कई तरह की दूसरी एक्टविटी को कर सकेंगे एन्जॉय।

0
148

रणवीर-दीपिका के बाद प्रियंका-निक की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही। आउटफिट्स से लेकर जूलरी, मेकप, वेडिंग वेन्यू हर एक चीज़ का खास ख्याल रखा गया। टीवी से लेकर न्यूज़पेपर्स और सोशल मीडिया तक पूरा का पूरा इनकी बैचलर पार्टी, शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों से छाया रहा। जिसे देखकर हर किसी का दिल कर जाएगा डेस्टिनेशन वेडिंग का। 

खैर आपने नोटिस किया होगा शादी से पहले बैचलर पार्टी का ट्रेंड पिछले कुछ सालों से जोरों-शोरों से इन है। पहले जहां इन्हें सिर्फ होने वाले दूल्हे ही सेलिब्रेट किया करते थे वहीं अब दूल्हनों भी हल्दी, मेंहदी के साथ बैचलरेट सेलिब्रेट कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना बैचलरेट एम्सटर्डम में सेलिब्रेट किया। जो हमेशा से ही सेलेब्स के वेकेशन और पार्टी के लिए फेवरेट डेस्टिनेशन में शामिल रहा है। तो और कौन सी जगहें बैचलरेट पार्टी के लिए है बेस्ट, जानेंगे इनके बारे में…  

ब्रातिस्लावा

स्लोवाकिया की राजधानी ब्रातिस्लावा भी पार्टी के तौर पर बहुत मशहूर हो रहा है। ऐतिहासिक होने के साथ ही यह शहर बहुत ही खूबसूरत है। पार्टी हब की यहां कोई कमी नहीं। यह शहर उन लोगों की लिस्ट में टॉप पर है जो बजट में बैचलर पार्टी करना चाहते हैं। क्लब हो या बार हर किसी भी जगह आपको बहुत ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पडेगी।  

प्राग

बैचलरेट पार्टी के लिए हिस्टोरिकल के साथ खूबसूरत लोकेशन की तलाश कर रहे हैं तो प्राग है इसके लिए बेहतरीन जगह। रोमांटिक सिटी प्राग में पार्टी के लिए कई सारी जगहें हैं। साथ ही ये जगह बजट के हिसाब से भी सही है। जहां आप पैसों की टेंशन लिए बगैर जमकर एन्जॉय कर सकते हैं।      

गोवा

गोवा सिर्फ पार्टी के लिए ही नहीं एडवेंचर ट्रिप के लिए भी काफी मशहूर है। तो यहां आकर आप रात में पार्टी कर सकते हैं और सुबह अलग-अलग तरह के एडवेंचर स्पोर्ट्स को एन्जॉय। क्लब की भरमार होने के साथ ही यहां आप बीच पार्टी भी कर सकते हैं। जो बहुत ही हैपनिंग होती है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड गाना पर झूमते हुए बैचलरेट सेलिब्रेशन का अलग ही मज़ा होता है।  

मोरक्को

मोरक्को को कभी न सोने वाला शहर कहते हैं। जहां एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं। खासतौर से मोरक्को का पेरिस कहे जाने वाले शहर Marrakech में, सुबह से शाम लोगों की भीड़ यहां एक समान ही होती है। यहां की नाइटलाइफ बहुत बेस्ट होती है। ट्रैवल से लेकर पार्टी हर एक के लिए मोरक्को है बेहतरीन जगह।

  

लंदन

घूमने के अलावा पार्टी फ्रिक्स के लिए लंदन हमेशा से ही फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है। क्लब, पब, बार की यहां भरमार है। तो अगर आप बैचलरेट को क्लासी तरीके से सेलिब्रेट करना चाह रही हैं तो लंदन का ऑप्शन है बेस्ट। जहां की बीट्स पर आप के साथ-साथ पूरा लंदन ठुमकेगा। 

मैनचेस्टर

मैनचेस्टर अपने लाउड म्यूज़िक, नाइटलाइफ, फैशन, क्लब और बार के लिए पूरे दुनियाभर में मशहूर है। रात होते ही यहां का नज़ारा अलग हो जाता है। बैचलर पार्टी में जमकर मस्ती करनी हो तो मैनचेस्टर बहुत ही अच्छा डेस्टिनेशन है जहां झूमने के लिए आपको ड्रिंक की जरूरत नहीं पड़ती यहां का लाउड म्यूज़िक काफी होता है। अपने खास दिन से पहले के दिनों को बनाना है हमेशा के लिए यादगार तो मैनचेस्टर का करें प्लान।

 

Posted By: Priyanka Singh